Cult Ranger XR1 Specification भारत में कीमत, जाने और क्या है खास

0
59
Cult

अगर आप भी ट्रेंड के अनुसार गैजेट के खरीदारी करने के शौकीन हैं, एक इटालियन कंपनी CULT ने भारत में अपनी स्मार्ट वॉच लॉन्च की है जिसका नाम Cult RangerXR1 है, ये 1.43 इंच हाई रेजोल्यूशन वाली रंगीन AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है, जिससे क्रिस्टल क्लियर इमेज शो होती है और इमेज क्वालिटी बेहतर होती है।

ये स्मार्टवॉच स्पोर्टी लुक में पेश की गई है, जिससे ये काफी आकर्षक लगती है, भारत में इस वॉच की कीमत Rs 3499 रखी गई है, आज इस पोस्ट मै आपको Cult RangerXR1 स्मार्टवॉच की खूबियो का स्पेसिफिकेशन और रिव्यू हम प्रस्तुत कर रहे हैं।

Cult RangerXR1 Speciality In Short:

Cult Ranger XR1 स्मार्टवॉच में एक बड़ी बैटरी दी गई है, जोकी सामान्य उपयोग के साथ 10 दिन और हमेशा ऑन डिस्प्ले के साथ 3 दिन का बैटरी बैकअप देती है।

Cult Ranger XR1स्मार्टवॉच को पुरुष और महिला दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है, ये 24*7 हृदय गति और नींद को मॉनिटर करती है, और फिटनेस ट्रैकिंग को आसान बनाती है स्मार्टवॉच 3 रंगों में उपलब्ध है,लाल,काला और ग्रे,रंगो में उपलब्ध है इसकेअलावा स्मार्टवॉच में वॉयस असिस्टेंट, कैलकुलेटर, इनबिल्ट माइक्रोफोन, SPo2 मॉनिटर, इनबिल्ट स्पीकर जैसे स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं।

Specification–Cult Ranger XR1 Specification

इसके अन्य विशिष्टताओं की जानकारी नीचे दी जा रही है-

Cult Ranger XR1 स्मार्ट वॉच 850 निट्स डिस्प्ले Brightness, सिंगल चिप ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वाटर रेसिस्टेंट, डस्ट रेसिस्टेंट और स्क्रैच रेसिस्टेंट फीचर्स के साथ आती है वही इस स्मार्टवॉच का नकारात्मक पहलू है इसमें वाईफाई और जीपीएस सुविधा नहीं है जबकी अन्य कंपनियों के अपने प्रोडक्ट में भी यही रेट है,सुविधा प्रदान करती है, LED फ्लैश सुविधा स्मार्टवॉच में दी गई है, जिसका उपयोग रात में किया जा सकता है।

अन्य विशिष्टताओं

–Cult Ranger XR1 Specification

Cult RangerXR1 Display:

कल्ट रेंजर XR1 में 1.43 इंच का आउटडोर AMOLD डिस्प्ले है इसके 850 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 466*466px का रेजोल्यूशन उपलब्ध है जोकी क्लियर विजुअल और आउटडोर उपयोग में मदद मिलती है, डिस्प्ले हमेशा चालू मोड में रहता है।

XR1

Cult RangerXR1 Battery:

Cult Ranger XR1 की स्मार्टवॉच में 420mAh की लिथियम पॉलिमर बड़ी बैटरी मिलती है जोकी 120 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है और 10 दिन का बैकअप देती है अगर स्मार्टवॉच always display मोड पर रहता है फिर 3 दिन का बैकअप देती है इसकी बैटरी नॉन रिमूवेबल है।

Cult RangerXR1 की अन्य Specialities:

स्मार्टवॉच आसानी से डायल एक्सेस करने के लिए सिंगल चिप ब्लूटूथ कॉलिंग की सपोर्ट मिलती है, इसमें एक समय में 70 व्यक्तियों की कॉन्टैक्ट डिटेल सेव की जा सकती है,स्मार्टवॉच में क्विक डायल पैड दिया गया है।

Cult Ranger XR1smart watch पर लाइव क्रिकेट स्कोर देखा जा सकता है, इनबिल्ट फ्लैश लाइट उपलब्ध है, 100 से ज्यादा स्पोर्ट मोड में स्मार्टवॉच फंक्शन कर सकती है।

Cult Ranger XR1 की भारत में Availability

Cult Ranger XR1 स्मार्टवॉच भारत में 3499 रुपये में ई-कॉम वेबसाइट अमेज़न से खरीद सकते हैं।

FAQs:

Q: मैं अपनी कल्ट वॉच को अपने फोन से कैसे कनेक्ट कर सकता हूं

A: आपको ऐप के बारे में जानकारी, आपकी घड़ी की पैकेजिंग, निर्माता की वेबसाइट या गूगल प्ले स्टोर पर घड़ी का नाम सर्च करने पर मिल जाएगी एक बार जब ऐप ऐप डाउनलोड कर लें तो इसे लॉन्च करें और अपनी घड़ी की जोड़ी बनाने के लिए इस पर क्लिक करें। स्क्रीन दिशानिर्देशों का पालन करें, इसे ब्लूटूथ आईओएस सेटिंग्स के माध्यम से मैन्युअल रूप से भी किया जा सकता है

Q: मैं अपनी कल्ट फिट membership को कैसे Activate कर सकता हूं

A: होम पेज पर ऊपर बायीं ओर क्लिक करके प्रोफाइल पर क्लिक करें और सदस्यता सक्रिय करने पर क्लिक करें

आपको Cult Ranger XR1 की पूरी जानकारी देने का प्रयास किया गया है, अगर आपको जानकारी उपयोगी लगी है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े:

Airtel Payments Bank Smartwatch:अब स्मार्टवॉच से करें ऑनलाइन पेमेंट! जानिए पेमेंट का तरीका,स्पेसिफिकेशन

गूगल पिक्सल 8 फोन की भारत में कीमत, बैटरी और स्टोरेज के साथ स्पेसिफिकेशन check करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here