iQOO Neo 9 Pro की प्री बुकिंग करना चाहते हैं तो जानें इसकी खास ख़ूबियों की पूरी डिटेल

1
9
iQOO Neo 9 Pro

iQOO Neo 9 Pro की 22 फरवरी से भारत में बिक्री शुरू होगी, इस फोन की प्री बुकिंग 8 फरवरी से शुरू हो रही है, इसकी विशिष्टताओं को जानकर यह निर्णय लें कि आपको इसकी प्री-बुकिंग करनी चाहिए ?

iQOO Neo 9 Pro 5G के लिए प्री-ऑर्डर 8 फरवरी को 12 बजे से शुरू होगा, जिसे आप Amazon India और iQOO की वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं

प्री बुकिंग इंसेंटिव :

  • आपको 1000/- की छूट और 2 साल की वारंटी केवल उसी दिन प्री बुकिंग करने पर मिलेगी
  • स्मार्टफोन में 50 MP Sony IMX 920 कैमरा, Snapdragon 8 Gen 2 SoC और 12 जीबी तक रैम मिलेगी

iQOO Neo 9 Pro 5G के बारे में 22 फरवरी को औपचारिक लॉन्च से पहले कंपनी की recent updates आई है अमेज़न इंडिया लिस्टिंग के मुताबिक, iQOO Neo 9 Pro 5G के लिए प्री-ऑर्डर 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होंगे। customer अमेज़न इंडिया पेज के अलावा official iQOO वेबसाइट पर स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कर सकते हैं। इसके अलावा, iQOO प्री-ऑर्डर करने पर कई तरह के incentives भी दे रहा है, जैसे स्मार्टफोन की कीमत पर 1,000 रुपये की छूट, दो साल की गारंटी और कुछ launch-day-only deals भी

iQOO Neo 9 Pro कैसे reserve करें:

जैसा कि पहले कहा गया है, iQOO Neo 9 Pro 5G के लिए phone reserve official iQOO वेबसाइट या अमेज़न इंडिया के माध्यम से किया जा सकता है। 8 फरवरी को दोपहर 12 बजे से प्री-बुकिंग शुरू हो जाएगी।

स्मार्टफोन के लिए, प्री-बुकिंग charges1,000 रुपये है यह खरीदारी के समय due final payment से काट लिया जाएगा। यदि, phone reserve करने के बाद, आप स्मार्टफोन नहीं खरीदने का निर्णय लेते हैं, तो आपको 1,000 रुपये का पूरा रिफंड मिलेगा।विशेष रूप से, केवल सीमित मात्रा में iQOO Neo 9 Pro phones प्री-बुकिंग के लिए available होंगे। इसका तात्पर्य यह है कि iQOO द्वारा limited मात्रा में प्री-बुकिंग स्वीकार की जाएगी। लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन को अन्य लोग भी खरीद सकेंगे। हालाँकि, उन्हें शुरुआती छूट नहीं मिलेगी।

iQOO Neo 9 Pro की 5 Specialities:

  • बिजनेस(कंपनी )ने जो  teasers दिए हैं, वे iQOO Neo 9 Pro के डिज़ाइन भी को highlight करते हैं। iQOO Neo 9 Pro के rear panel में two-tone design होगा, जो सफेद और लाल रंग को जोड़ता है। विशेष रूप से ध्यान देने योग्य बात यह है कि left side में पतली white stripe है, और शेष स्थान पर चमकदार लाल रंग dominating है।
  • iQOO Neo 9 Pro 5G स्मार्टफोन में फ्लैट डिस्प्ले होना भी expected है।
  • iQOO Neo 9 Pro में फ्लैगशिप Vivo X100 सीरीज जैसा डुअल-कैमरा सिस्टम होगा, जिसमें 50 MP Sony IMX 920 सेंसर होगा।
  • कंपनी ने यह भी खुलासा किया है  कि Qualcomm Snapdragon 8,Gen 2 chipset, iQOO Neo 9 Pro 5G को पावर देगा। स्मार्टफोन दो RAM और स्टोरेज configurations में उपलब्ध होगा

एक 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ

दूसरा 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ

  • Q1 चिप, जिसे company ने develop किया है, को iQOO Neo 9 Pro में भी शामिल किया है, जो 144 फ्रेम प्रति सेकंड और 900 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन पर बेहतर गेमिंग की गारंटी देगा।

इसके अलावा, iQOO ने MEMC (मोशन एस्टीमेशन, मोशन कॉम्पेंसेशन) तकनीक का उपयोग किया है, जिसका उद्देश्य नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और प्राइम वीडियो जैसे कई प्लेटफार्मों पर extra frames जोड़कर enhanced video content प्रदान करना है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here