Xiaomi 14 Series के premium Xiaomi फोन भारत में 25 फरवरी से उपलब्ध होंगे,Check स्पेसिफिकेशन

0
17
Xiaomi 14

Xiaomi 14 सीरीज के वैश्विक लॉन्च की Xiaomi ने औपचारिक रूप से तारीख की पुष्टि कर दी है, जो तीन versions में आएगी: बेसिक, प्रो और अल्ट्रा। 25 फरवरी को हर मॉडल अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतरेगा। Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra जल्द ही भारत में उपलब्ध होंगे। ये फ़ोन User को deep visual experience देंगे

संक्षेप में, Xiaomi ने औपचारिक रूप से Xiaomi 14 सीरीज़ की विश्वव्यापी रिलीज़ की तारीख की घोषणा कर दी है। उम्मीद है कि premium Xiaomi फोन जल्द ही भारत में आएंगे। भारत में, केवल अल्ट्रा और बेसिक ही उपलब्ध होने की उम्मीद है।

ये फोन चीन में पहले से ही उपलब्ध हैं, इसलिए हम विशिष्टताओं और अनुमानित लागतों को देखने से पहले डिवाइस के संभावित कार्यों से अवगत हैं। आगामी Xiaomi 14 सीरीज के बारे में जो कुछ ज्ञात है वह इस प्रकार है।

Xiaomi की 14 सीरीज़ की वैश्विक लॉन्च तिथि, जो तीन वेरिएंट- स्टैंडर्ड, प्रो और अल्ट्रा- में आएगी, की कंपनी द्वारा औपचारिक रूप से पुष्टि कर दी गई है। 25 फरवरी को हर मॉडल अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतरेगा। Xiaomi 14 और Xiaomi 14 Ultra जल्द ही भारत में उपलब्ध होंगे। सूत्र का यह भी कहना है कि अल्ट्रा मॉडल की 1 लाख इकाइयां पहले बिक्री पर जाएंगीआगामी Xiaomi 14 सीरीज के बारे में जो कुछ ज्ञात है वह इस प्रकार है।

Xiaomi 14 सीरीज़ का भारत में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है

Specification:

  • Seamless visual experience for activities such as web browsing, reading, or gaming.
  • Designed with outstanding native high dynamic range, excellent photo and video imaging quality.
  • World’s first Snapdragon® 8 Gen 3 Mobile Platform to provide superior performance and higher power efficiency.
  • Equipped with a 4-mic array, stereo

स्पेसिफिकेशन चीनी competitors के समान होंगे। नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट Xiaomi 14 सीरीज़ के अंदर पाया जाता है। डिवाइस पर अविश्वसनीय 16GB तक रैम और UFS 4.0 स्टोरेज उपलब्ध है। स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ धूल और पानी प्रतिरोधी होने की भी संभावना है। इनमें एंड्रॉइड 14 ओएस पहले से इंस्टॉल आता है।

Xiaomi 14 Pro में Xiaomi 14 की तुलना में कुछ बड़ी 6.73-इंच की स्क्रीन है, जिसमें 6.36-इंच की स्क्रीन है। दोनों versions में 120Hz AMOLED पैनल है जिसमें अधिकतम 3000nits की Brightnes और एक स्टाइलिश डिज़ाइन है। भले ही यह इस क्षेत्र में शीर्ष पर नहीं है, फिर भी पैनल से शानदार अनुभव की उम्मीद की जाती है।

पिछले दोनों versions के समान एक extraordinary फोटोग्राफी अनुभव प्रदान करने की उम्मीद है, जिसमें personalized Leica Summilux lens के साथ ‘लाइट हंटर 900’ सेंसर होता है। दूसरी ओर, Xiaomi 14 में एक fixed aperture है जबकि प्रो मॉडल में एक  variable aperture है। यूजर्स 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर भी देख पाएंगे।

Xiaomi 14 Pro मॉडल में 120W फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ थोड़ी बड़ी 4,880mAh की बैटरी है, जबकि मानक मॉडल में 4,610mAh की बैटरी है। इसके अतिरिक्त, दोनों मॉडल 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को  support करते  हैं।

Xiaomi 14 की Retail कीमत लगभग 50,000 रुपये होने की उम्मीद है, कीमत पिछले साल के समान ही होगी। इस बीच, Xiaomi 14 Pro, जो बेहतर प्रदर्शन और अत्याधुनिक सुविधाओं के कारण यूजर्स को attractकरता है, की कीमत लगभग 80,000 रुपये होगी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here