About Us

प्रोआईटी न्यूज़ के पाठकों का स्वागत है, अपनी इस वेबसाइट पर हम केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपयोगी लोन योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

केंद्र सरकार और राज्य सरकारें, व्यवसाय, शिक्षा से संबंधित जो भी लोन योजनाएं चला रही हैं, जिनके मध्यम से लोगो को आर्थिक सहायता मिल सकती है, हम अपने ब्लॉग पर प्रस्तुत कर रहे हैं।

इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर के बैंक होम लोन, गोल्ड लोन  से संबंधित लोन योजनाएं लेकर आती हैं, हम अपने पाठकों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित कर रहे हैं, जिससे प्रोइटन्यूज के पाठकों को सही तथ्यों के साथ नवीनतम लोन योजनाओं के बारे में अपडेट दिया जा रहा है और उनके लिए जरूरी और महत्वपूर्ण लोन योजनाओं की जानकारी सही समय पर मिल रही है।

मैं अनीता गुप्ता हूं, मेरे पास कई शीर्ष कंपनियों के साथ काम करने का लंबा अनुभव है।

मैं अर्थशास्त्र में स्नातकोत्तर हूं। हम दो सदस्य टीम हैं मैं खुद और सिद्धार्थ गुप्ता, वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, उन्हें तकनीकी पहलुओं का व्यापक ज्ञान है। हम दोनों सर्वोत्तम विषय रखने का प्रयास करते हैं जो हमारे पाठकों के लिए उपयोगी हो सकते हैं और विषय के बारे में सर्वोत्तम ज्ञान प्रदान कर सकते हैं।

प्रोआईटी न्यूज़  हमारी राष्ट्रभाषा हिंदी में बनाया गया है जिससे सामान्य व्यक्ति भी हर टॉपिक की पूरी जानकारी प्राप्त कर सके हम पाठक को ऐसी जानकारी देना चाहते हैं जो दैनिक जीवन में जानकारी प्रदान करने के साथ उपयोगी भी हो, प्रोआईटी न्यूज़  पर नीचे दिए गए विषय को हिंदी में कवर किया जा रहा है-

  • केंद्र सरकार और राज्य सरकार की उपयोगी लोन योजनाएं