Site icon proitnews

About Proitnews

प्रोआईटी न्यूज़ समाचार पसंद करने वालों के द्वारा बनाया गया है। प्रोआईटी न्यूज़ का उद्देश्य नवीनतम समाचारों को जल्दी से जल्दी पाठकों तक पहुंचाना है। इस समाचार ब्लॉग के लिए हमारा अथक प्रयास रहता है कि हम अपने पाठकों तक ताजा समाचार पहुचाये जिसे पाठक वेब और मोबाइल पर देख सके।

हम राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली हर उपयोगी घटना को अपने पाठकों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं चाहे फाइनेंस, धर्म, सरकारी योजना से जुड़े हों हम हर क्षेत्र को कवर करने की कोशिश कर रहे हैं।

मैं अनीता गुप्ता हूं, मुझे समाचार, करंट अफेयर्स, राजनीतिक मामले, किसी विशेष विषय में विशेषज्ञता वाले कॉलेजों के बारे में पढ़ना पसंद है। मेरा यही शौक इस न्यूज़ वेबसाइट को बनाने का आधार है। हम अपने आस-पास होने वाली हर घटना को तथ्यों के साथ प्रोआईटी न्यूज़ के पाठकों के साथ साझा करना चाहते हैं। मेरे पास कई शीर्ष कंपनियों के साथ काम करने का लंबा अनुभव है।

मैं अर्थशास्त्र में स्नातकोत्तर हूं। हम दो सदस्य टीम हैं मैं खुद और सिद्धार्थ गुप्ता, वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, उन्हें तकनीकी पहलुओं का व्यापक ज्ञान है। हम दोनों सर्वोत्तम विषय रखने का प्रयास करते हैं जो हमारे पाठकों के लिए उपयोगी हो सकते हैं और विषय के बारे में सर्वोत्तम ज्ञान प्रदान कर सकते हैं।

प्रोआईटी न्यूज़  हमारी राष्ट्रभाषा हिंदी में बनाया गया है जिससे सामान्य व्यक्ति भी हर टॉपिक की पूरी जानकारी प्राप्त कर सके हम पाठक को ऐसी जानकारी देना चाहते हैं जो दैनिक जीवन में जानकारी प्रदान करने के साथ मनोरंजन भी करे, प्रोआईटी न्यूज़  पर नीचे दिए गए विषयों को हिंदी में कवर किया जा रहा है-

Exit mobile version